आइपीएल में सट्टा लगाते दो गिरफ्तार

0
429

20_05_2015-rupee1देहरादून। आइपीएल मैच को लेकर सट्टा लगाते हुए दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से लैपटॉप व डायरी भी बरामद की गई। इसमें सट्टा लगाने वाले संदिग्धों के नाम व फोन नंबर दर्ज हैं।
जानकारी के मुताबिक डालनवाला पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक परेड मैदान स्थित पानी की टंकी के निकट आइपीएल मैच को लेकर सट्टा लगा रहा है। मंगलवार रात करीब 12 बजे पुलिस ने छापा मारकर सहस्त्रधारा एंक्लेव निवासी कमल कुमार गुप्ता पुत्र राकेश कुमार को दबोच लिया। कमल के पास से पुलिस को सट्टे के 12 रुपये भी बरामद हुए। इस दौरान उससे सट्टा लगाने वाले भाग निकले।
कमल से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इस काम में उसका एक और साथी भी जुड़ा है। जो लैपटॉप के जरिये चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के बीच चल रहे मैच पर सट्टा लगा रहा है। इस पर पुलिस ने सहस्त्रधारा रोड स्थित एक मकान में छापा मारकर जसवीर सिंह जस्सी पुत्र दया सिंह निवासी एकता एंक्लेव सहस्त्रधारा रोड को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लैपटॉप व एक डायरी भी बरामद की गई। इस डायरी में सैकडों लोगों के नंबर बताए जा रहे हैं। जो कि सट्टे के खेल से जुड़े हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here