आखिर दीपिका पर छा गया है ये कैसा नशा?

0
293

piku-film-54ed6069e1de5_exlstदीपिका पादुकोण पर आजकल एक अजीब सा नशा छा गया है। जिसके चलते उनको सांस तक लेने की फुर्सत नहीं मिल रही। ये नशा है सफलता का। जिसके लिए दीपिका जमकर पसीना बहा रही हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अत्याधिक व्यस्त हो गई हैं। दीपिका के पास सांस लेने तक की फुर्सत नहीं बच रही। इससे पहले अपने फिल्मी कैरियर में दीपिका ने कभी इतना काम नहीं किया।

वैसे दीपिका के लिए 2013 बहुत अच्छा साबित हुआ था जिसमें उनकी ढेरों फिल्में हिट और सुपरहिट हुई थीं। हालांकि 2014 कैरियर के लिहाज से उतना अच्छा नहीं रहा। लेकिन अब लगता है दीपिका एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर 2013 जैसा जादू बिखरने को कमर कस रही हैं। उनके हाथ में ढेर सारे प्रोजेक्ट हैं जिनमें वह अपना पूरा दम लगाए हुए हैं।

फिलहाल दीपिका पीकू’ ,तमाशा और बाजीराव मस्तानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। बताया जा रहा है कि वह इन शूटिंग के लिए 18-18 घंटे का समय दे रही हैं।

हाल ही में उन्होंने पीकू की शूटिंग के लिए पूरे 18 घंटे का वक्त दिया। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने एक पूरा दिन फोटो शूट में लगाया और उसके बाद उन्होंने फिल्म के लिए डबिंग की। ​​​​

इसके बाद दीपिका तुरंत� सवेरे ​जल्दी से अपना यह कार्य निबटाकर ‘बजीराव मस्तानी’ के सेट पर चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here