कल्कि और गुलशन कर रहे ‘लव अफेयर’ की तैयारी

0
324

15_05_2015-kalki_gulshan15मुंबई। कल्कि कोचलिन का अभ्ाी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से तलाक नहीं हुआ है। लेकिन उन्हें गुलशन देवयाह के साथ ‘लव अफेयर’ करने की तैयारी शुरू कर दी है। अरे, कुछ गलत मत समझिएगा। कल्कि रियल लाइफ में नहीं रील लाइफ में अवेयर करने की तैयारी कर रही हैं।
कल्कि और गुलशन एक फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका नाम है ‘लव अफेयर’। इस फिल्म को पूजा भट्ट प्रोड्यूस कर रही हैं और इसका निर्देशन उनकी सौतेमी मां सोना राजदान करेंगी।
लॉरेन गोट्टलिब की ‘एके-47’ के साथ खिंचवाई फोटो विवादों में
फिल्म ‘लव अफेयर’ सन् 1959 के चर्चित कवास मानेकशॉ नानावती मामले पर आधारित है। इसकी कहानी एक नौसेना कमांडर के बारे में है, जिसने अपनी ब्रिटिश पत्नी के प्रेमी की हत्या की कोशिश की। फिल्म 1950 के दशक के मुंबई के संभ्रांत समाज के इर्द-गिर्द घूमती है। बताया जा रहा है कि कल्कि और गुलशन दोनों को अपनी-अपनी भूमिका के लिए बहुत मेहनत की है।
फिल्म के हीरो गुलशन ने बताया, ‘मैं और कल्कि 1940 और 1950 के दशक की ढेर सारी पुरानी अमेरिकी और यूरोपीय फिल्में देख रहे हैं। हम उस समय की संस्कृति एवं फैशन को समझने का प्रयास कर रहे हैं।’ बताया जा रहा है कि इन दिनों गुलशन और कल्कि के बीच काफी समझ दिखाई दे रही है।
सलमान खान से सीखूंगा जादू: आसाराम
गुलशन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कल्कि और गुलशन इन दिनों साथ-साथ काफी समय बिता रहे हैं। इस दौरान वे 1940 और 1950 के दशक की फिल्में देखते हैं, किताबे पढ़ते हैं। यहां तक की गुलशन और कल्कि कुछ फैशन डिजाइनरों से भी मिलने गए और उस दौर के पहनावे के बारे में भी जानकारी जुटाई।
पूजा भट्ट की ‘लव अफेयर’ के अलावा गुलशन उनकी ‘कैबरे’ और विवेक अग्निहोत्री की ‘जुनूनियत’ में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here