कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रामक हमले करेगी भाजपा: तीरथ

0
376

teerathरुद्रप्रयाग उत्तराखंड भाजापा जल्द सरकार के खिलाफ आक्रामक हमले करने वाली है।भाजपा  नारी निकेतन मामले में संवासिनी मुद्दे पर सरकार को घेरेगी. इसके लिए जल्द ही प्रदेशस्तर पर अभियान संचालित कर राज्य में स्थापित नारी निकेतन और सुधार गृहों की पड़ताल की जाएगी और इसका ब्यौरा जनता के सामने रखा जाएगा।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार राज्य में हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, जिसके चलते कांग्रेस के ही विधायक समय-समय पर सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इससे राज्य में विकास कार्यों पर भी बुरा असर पड़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केवल अपने हितों के लिए सरकारी संपत्ति की खरीद-फरोख्त कर रही है, जिसका विरोध किया जाएगा। राज्य की स्थायी राजधानी के मुद्दे पर रावत ने कहा कि भाजपा ने इसके लिए हमेशा संघर्ष किया है।  जनभावनाओं के अनुरूप ही राज्य की स्थायी राजधानी बनाई जानी जरूरी है। 

उन्होंने कहा कि जखोली के पांजणा गांव के 143 पीड़ित परिवार मौत के साए में जीवन-यापन करने को मजबूर हैं।   इसके साथ ही ऊखीमठ के प्रेमनगर गांव के 11 परिवार टीनशैड में रह रहे हैं।   साल 2012 में सरकार ने पीड़ितों को मुआवजा देने के साथ विस्थापन की बात कही थी लेकिन आजतक इस ओर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।  

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हरीश रावत 25 हजार से अधिक घोषणाएं कर चुके हैं, लेकिन इन पर कोई कदम नहीं उठाए गए हैं।  जनता विकास को लेकर भटक रही है, खुद कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने विधायक और मंत्रियों से नाराज हैं और हर मंच पर आवाज उठाकर विरोध जता रहे हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here