किरण बेदी व केजरीवाल ने नामांकन दाखिल किया

0
220

21_01_2015-20arvindनई दिल्ली।दिल्ली विधानसभा चुनाव के नामांकन के आखिरी दिन बुधवार को भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने अपना पर्चा किया। भाजपा की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने कृष्णानगर, ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली से और अजय माकन ने सदर बाजार से अपना पर्चा दाखिल किया।
किरण बेदी ने आज सुबह रोड शो की शुरुआत करने से पहले कृष् णानगर में चाय और पेपरवालों बांटने वालों से मुलाकात की। इसके बाद वह लाजपत चौक पर लाला लाजपत राय की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रोड शो करते हुए नामांकन दाखिले के लिए निकली।

उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल, सांसद हर्षवर्धन व महेश गिरी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।बेदी का रोड शो पंजाबी जूती, वीरेंद्र नगर होते हुए गीता कॉलोनी के एसडीएम दफ्तर पहुंचा और वहां उन्होंने पर्चा दाखिल किया।

वहीं दूसरी ओर दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता जगदीश मुखी जनकपुरी से और केजरीवाल के खिलाफ भाजपा उम्मीदवार नुपूर शर्मा नई दिल्ली से अपना नामांकन दाखिल किया।

इस बीच, देरी की वजह से कल नामांकन दाखिल नहीं कर सके केजरीवाल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं कांग्रेस नेता अजय माकन ने नामांकन करने से पहले रोड शो किया।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सीएम उम्मीदवार किरण बेदी को भाजपा का गढ़ माने जाने वाली सीट कृष्णानगर से से उतारा है। बीजेपी की सबसे सुरक्षित सीट कृष्णानगर से डॉ. हर्षवर्धन 1993 से लगातार विधायक रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here