तीजों की आई है बहार बधाई होवे

0
113

देहरादून: जैन समाज की महिलाओं ने मंगलवार को जैन धर्मशाला में धूमधाम से तीजोत्सव मनाया। इस दौरान उषा जैन को तीज सास और शैफाली जैन को तीज बहू चुना गया। उधर, लायंस क्लब ने राजस्थानी थीम पर तीजोत्सव मनाया।

दिगंबर जैन महासमिति की ओर से आयोजित कार्यक्रम की शुरूआत महिलाओं ने ‘तीजों की आई है बहार बधाई होवे’ गीत से की। इसके बाद मंजू जैन ने सावन से संबंधित फिल्मी गीत ‘झिलमिल सितारों का आंगन होगा, रिमझिम बरसता सावन होगा’ गाकर श्रोताओं को झूमने को मजबूर कर दिया। तीज से संबंधित अन्य गीत भी प्रस्तुत किए गए। इस मौके पर पुष्पा जैन, शकुंतला जैन, रीतू जैन, कमलेश जैन, अलका जैन, नेहा जैन, रेखा, मीनू जैन, गीत जैन, कल्पना, रजनी, शारदा जैन आदि मौजूद रहे।

उधर, लायंस क्लब ने सब्जी मंडी के पास स्थित एक होटल में तीजोत्सव का आयोजन किया। तीजोत्सव की थीम राजस्थान पर आधारित थी। इसमें राजस्थान के ग्रुप डांस, कजली और तीज के गीत प्रस्तुत किए गए। पुष्पा भल्ला, आभा शर्मा और सुनीता मोहन तीज सुंदरी भी चुनी गई। कार्यक्रम में लायंस क्लब की अध्यक्ष सुमन अग्रवाल, सचिव ममता जिंदल, ट्रेजरार सुधा अग्रवाल, अनुराधा गर्ग, निर्मला गोयल, उषा बंसल, वंदना भार्गव, अंजू लांबा, संगीता जैन, अमिता चौहान आदि ने हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here