धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड, शहर में बांटी लड़की की अश्लील वीडियो

5
515

mms-52e0d07d4eccf_exlstहल्द्वानी स्थित एक निजी इंस्टीट्यूट की छात्रा की अश्लील वीडियो क्लीपिंग बनाने वाले उसके प्रेमी के खिलाफ गुरुवार को मुकदमा दर्ज हो गया।

पुलिस ने प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर दबिश दी, लेकिन वह फरार है। सोशल मीडिया के माध्यम से क्लीपिंग वायरल करने वालों पर भी आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार को हल्द्वानी के एक निजी इंस्टीट्यूट की बीबीए द्वितीय वर्ष की छात्रा की अश्लील वीडियो क्लीपिंग बाजार में आने से खलबली मच गई। छात्रा एक प्रतिष्ठित व्यवसायी की बेटी है।

मोबाइल कैमरा से बनी क्लीपिंग करीब 17 एमबी (2 मिनट 12 सेकेंड) की है। क्लीपिंग वायरल होने पर छात्रा के पिता की तहरीर पर मुखानी पुलिस ने आरोपी चेतन मेहरा निवासी कालाढूंगी, चांदनी चौक के खिलाफ 354 ग, 27,65,66 आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक चेतन मेहरा और छात्रा का लंबे समय से प्रेम प्रसंग है। नौ मार्च को छात्रा को बहला फुसलाकर इंस्टीट्यूट के पास ही एक कमरे में ले गया। कमरे में उसकी क्लीपिंग बना ली।

क्लीपिंग में जो मशीन चलने की आवाज है वह आटा चक्की की है। कमरे के बगल में आटा चक्की है। थानाध्यक्ष हेमचंद्र पंत ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद चेतन फरार है। पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया।

जांच से पता चला कि जिस इंस्टीट्यूट में छात्रा पढ़ती है, चेतन उसी कालेज से पास आउट है। थानाध्यक्ष के मुताबिक जिन लोगों ने एमएमएस वायरल किया है उनका मोबाइल जब्त कर कार्रवाई की जाएगी।

…तो ब्रेकअप के बाद जानबूझकर वायरल की क्लीपिंग
जानकार सूत्रों के मुताबिक आरोपी और छात्रा के बीच कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा था। इसी के चलते चेतन और छात्रा के बीच ब्रेकअप हो गया था। चेतन ने छात्रा को बदनाम करने के मकसद से ही क्लीपिंग को जानबूझकर वायरल किया। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here