पीठ पर मंदिरा ने गुदवाया ये धार्मिक प्रतीक, मच गया हंगामा

0
242

लुधियाना। पीठ पर धार्मिक चिन्ह गुदवाने को लेकर अभिनेत्री व टीवी एंकर मंदिरा बेदी पर अकाली नेता जमकर बरसे।

गिल रोड के पास लेबर कालोनी स्थित शिअद कार्यालय में आयोजित बैठक में शिरोमणि अकाली दल-बादल के जिला प्रधान जत्थेदार हीरा सिंह गाबड़िया ने कहा है कि धार्मिक चिन्हों का दुरुपयोग आस्था से खिलवाड़ होता है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री व टीवी एंकर मंदिरा बेदी द्वारा आदर के प्रतीक सिख धार्मिक के चिन्ह को पीठ पर गुदवाना घोर निंदनीय हरकत है।

उन्होंने चेतावनी दी कि अभिनेत्री मंदिरा की धार्मिक जज्बातों को ठेस पहुंचाने वाली यह हरकत कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मौके पर वरिष्ठ अकाली नेता बाबा अजीत सिंह व डा. तेजिंदर सिंह पाल सिंह ने भी कहा कि फिल्म अभिनेत्री व टीवी एंकरों को अपने शारीरिक प्रदर्शन करने का हक हो सकता है, लेकिन किसी भी धर्म व उनके धार्मिक चिन्हों के साथ खिलवाड़ कभी भी बर्दाश्त नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि पहले भी इस अभिनेत्री ने धार्मिक चिन्ह का टैटू गुदवाया था, लेकिन अकाल तख्त के फरमान से हटा लिया था।

उन्होंने रोष जताया कि अभिनेत्री द्वारा दोबारा ऐसी गलती दोहराना निंदनीय ही नहीं, बल्कि सिख समाज को खुली चुनौती देने जैसा है।

गाबड़िया ने कहा कि इस मामले की जानकारी अकाल तख्त के प्रमुख जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह, एसजीपीसी प्रधान जत्थेदार अवतार सिंह व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को दी जाएगी, ताकि पंजाब का माहौल खराब करने वाली ताकतों के मंसूबों पर पानी फेरा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here