दून में अमित शाह तो अल्मोड़ा में गरजेंगे राहुल गांधी!

0
301

राजधानी देहरादून में आज अमित शाह का कार्यक्रम है तो उधर अल्मोडा में राहुल गांधी की जनसभा होने जा रही है। गौरतलब है कि अमित शाह उत्तराखंड में कईं दौरे कर चुके हैं, लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की यह पहली जनसभा है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह देहरादून में एक अस्पताल का शिलान्य करने आ रहे हैं तो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अल्मोड़ा में गरजेंगे। आज राहुल प्रदेश में पार्टी की चुनावी मुहिम का आगाज करेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह से ही अल्मोड़ा में जुटना शुरू हो गए हैं।

अभी तक चुनाव प्रचार के सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी में से किसी का भी दौरा उत्तराखंड में नहीं हुआ है। जबकि भाजपा नेतृत्व ताबड़तोड़ रैली कर रहा है। कांग्रेस प्रदेश की सत्ता पर दोबारा काबिज होना चाहती है। लिहाजा अब कांग्रेस आलाकमान भी सक्रिय हुआ है।

भाजपा के केंद्रीय नेताओं की बढ़ती आमद के जवाब के तौर पर कांग्रेस ने राहुल का पहला दौरा अल्मोड़ा से तय किया है।

ये है राहुल का कार्यक्रम

राहुल गांधी नई दिल्ली से दोपहर करीब 12 बजे पंतनगर हवाई अड्डे पर उतरेंगे। राहुल अल्मोड़ा के लोअर माल रोड स्थित सोबन सिंह जीना स्पोटर्स कॉम्प्लेक्स में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके दौरे को कामयाब बनाने के लिए कांग्रेस ने अल्मोड़ा में ताकत झोंकी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here