दस लाख की घूस लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार हुए एडिशनल डायरेक्टर!

9
218

bribe-2देहरादून में सीबीआई की टीम ने शुक्रवार शाम हरिद्वार रोड स्थित सेन्ट्रल एक्साइज कार्यलय से एडिशनल डायरेक्टर ऐ.के.मिश्रा को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। 

दरअसल सीबीआई देहरादून ब्यूरो में रुद्रपुर के व्यापारी ऐ.के.यादव ने शिकायत की थी की केंद्रीय कस्टम विभाग के एडिशनल डाइरेक्टर ऐ.के.मिश्रा ने साल 2015 में उनकी कंपनियों में छापेमारी की थी। 

मामले में उनके द्वारा काफी मोटा जुर्माना लगाया गया था।  जिसे कम करने और भविष्य में कार्रवाई नहीं करने की एवज में उनसे ऐ.के.मिश्रा द्वारा दस लाख रुपए मांगे गए हैं।  जिस पर शुक्रवार शाम सीबीआई टीम ने ऐ.के.मिश्रा को 10 लाख रुपए के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

सीबीआई की टीम ऐ.के.मिश्रा के बैंक खातों की जांच भी कर रही है, वहीं सीबीआई की टीम ने उनके आवास में भी छापेमारी की है, सीबीआई की टीम कार्यालय के अन्य अधिकारियों के कागजात और खातों की जांच भी कर रही है।  मामले में कुछ और गिरफ्तारियां होने का अंदेशा है। 

9 COMMENTS

  1. I just want to tell you that I am just new to blogging and honestly savored you’re web-site. Most likely I’m planning to bookmark your blog post . You amazingly come with excellent posts. Thanks a bunch for sharing with us your website page.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here