पांच कारणों से हिट हो सकती है सलमान और सोनम की ‘प्रेम रतन धन पायो’

0
205

sal1. सलमान खान का फिर से ‘प्रेम’ अवतार: एक लंबे समय बाद सलमान खान फिर से ‘प्रेम’ बनकर सबके दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्मों के बाद सलमान खान अब चौथी बार फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ में ‘प्रेम’ बने हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में ‘प्रेम’ का कौन सा रूप सामने आएगा।

2. सलमान-सोनम की जोड़ी पहली बार:

यूं तो दरश्कों ने सलमान खान और सोनम कपूर को एक साथ फिल्म ‘सांवरिया’ में भी कुछ देर के लिए देख चुके हैं। ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अब यह जोड़ी ली रोल में नज़र आ रही है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म हिट साबित हुई तो लगता है कि शायद यह जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक साबित होगी।

3. आलिशान सेट:

सूरज बड़जात्या हमेशा से ही अपनी फिल्मों में आलिशान हवेलियां, उम्दा झूमर, रॉयल कॉस्ट्यूम और बेहतरीन ज्वेलरी दिखाने के लिए मशहूर रहे हैं। ऐसे में जब ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान का किरदार ही एक प्रिंस का है, तो रॉयल्टी किस लेवल की होगी इसका अंदाजा आप लगा ही सकते हैं।

4. फिल्म का म्यूजिक:

राजश्री फिल्म्स की खासियत ही यही है कि वह अपने गानों में स्टोरी को दिखाते हैं। ग्रैंड सेट्स के साथ-साथ पॉपी फैमिली म्यूजिक इनकी फिल्मों की पहचान रहा है। ‘प्रेम रतन धन पायो’ के भी सभी गानों को दर्शक खूब एंजॉय कर रहे हैं।

5. फैमिली वैल्यूज:

फैमिली मूवीज के लिए फेमस बड़जात्या प्रोडक्शंस ने अपनी फिल्मों में हमेशा जॉइंट फैमिली, फैमिली वैल्यूज, बॉन्डिंग आदि को बढ़ावा दिया है। इस बार “प्रेम रतन धन पायो” की स्क्रिप्ट में भी उन्होंने ये वैल्यूज पिरोई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here