देहरादून बार एसोसिएशन में मनमोहन कंडवाल अध्यक्ष और अनिल शर्मा सचिव निर्वाचित

0
27

देहरादून बार एसोसिएशन की 2018-19 की कार्यकारिणी के लिए अध्यक्ष पद पर मनमोहन कंडवाल और सचिव पद पर अनिल शर्मा ने जीत दर्ज की। मंगलवार रात 11 बजे चुनाव परिणामों की घोषणा के साथ ही पूरा कचहरी परिसर आतिशबाजी और ढोल-नगाड़ों के शोर से गूंज उठा। बीते एक सप्ताह के दौरान हुए घटनाक्रमों की वजह से इस दफा बार एसोसिएशन का चुनाव बेहद रोचक हो गया था।

मंगलवार सुबह बार भवन के सभागार में साढ़े नौ बजे मतदान शुरू हुआ। शाम साढ़े चार बजे तक कुल 2905 मतदाताओं में से 2264 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान समाप्त होने के बाद शाम छह बजे से बार भवन के मीटिंग हॉल में मतगणना शुरू हुई।

मतगणना समाप्त होने के बाद चुनाव अधिकारी एलबी गुरुंग ने परिणामों की घोषणा की। उपाध्यक्ष पद पर काली प्रसाद भट्ट, संयुक्त सचिव पर भानु प्रताप सिंह सिसौदिया, लाइब्रेरियन पर ललित भंडारी व ऑडिटर पद पर अल्पना जदली ने रिकार्ड मतों से जीत दर्ज की। नतीजे आने के बाद कचहरी परिसर में देर रात तक जश्न का माहौल रहा। विजेता उम्मीदवारों के समर्थक अधिक्ताओं ने आतिशबाजी की और अबीर-गुलाल उड़ाए। साथ ही एक-दूसरे का मुंह मीठा करा कर खुशी का इजहार किया।

तीन को छोड़ सभी चेहरे नए

कार्यकारिणी में इस बार लाइब्रेरियन ललित भंडारी और ऑडिटर अल्पना जदली को छोड़ सभी चेहरे बदल गए। वहीं सदस्य दस वर्ष पर शैलेंद्र कुमार निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए।