भाजपा का रावत सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन 2 नवम्बर से!

0
280

भाजपा राज्य सरकार के खिलाफ 2 नवम्बर को जिला मुख्यालय पौड़ी में और 4 नवम्बर को थैलीसैण में राज्य सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करेगी।

श्रीनगर गढ़वाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा नेता डॉ. धनसिंह रावत ने ये बात कही। उन्होंने प्रदेश सरकार पर विवेकाधीन कोष के दुरूपयोग का आरोप लगाते हुए उसे भ्रष्टाचारी बताया और इसके खिलाफ थैलीसैण में भाजपा की तरफ से विशाल धरना प्रदर्शन की बात कही।

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और पूर्व प्रदेश महामंत्री डॉ.धनसिंह रावत ने कहा कि घेरा डालो डेरा डालो अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा पौड़ी में 2 नवम्बर को प्रदर्शन करेगा। रावत ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं को गुमराह किया गया है।

उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने युवाओं के लिए अपने कार्यकाल में कुछ नहीं किया है। युवाओं को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र को भी युवाओं के साथ छलावा बताया।

भाजपा नेता रावत ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा किये गए भ्रष्टाचार के खिलाफ 4 नवम्बर को थैलीसैंण में विशाल धरने के साथ भाजपा कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस से जुड़े लोगों को ही विवेकाधीन कोष का दुरूपयोग करते हुए उपकृत किया जा रहा है।

उन्होंने प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार सरकारी मशीनरी का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार पर भी भ्रष्टाचार को संरक्षण देने के आरोप लगाये।

गौरतलब है कि भाजपा नेता डॉ.धनसिंह रावत पिछले विधानसभा चुनाव में श्रीनगर विधानसभा से भाजपा टिकट पर चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान में मुख्यमंत्री के करीबी गणेश गोदियाल से चुनाव हारना पड़ा था। इस बार फिर रावत श्रीनगर विधानसभा सीट से भाजपा आलाकमान में मजबूत पैठ होने के चलते टिकट पाने के मजबूत दावेदार हैं।

आगामी चुनाव के मद्देनजर रावत इन दिनों श्रीनगर विधानसभा के राठ क्षेत्र में काफी मेहनत करते हुए मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं और विपरीत हालात में भी विधानसभा के दूरस्थ क्षेत्र पीठसैंण और श्रीनगर में केन्द्रीय रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर सहित अन्य मंत्रियों को बुलाकर अपनी क्षमता साबित कर चुके हैं। ऐसे में जहां वे भी अपना टिकट पक्का मान रहे हैं वहीं एक बार फिर उनका मुकाबला वर्तमान कांग्रेसी विधायक गणेश गोदियाल से ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here