पत्नी का पति के घर पर धरना, पुलिस के लिए सर दर्द बना हाईवोल्टेज ड्रामा!

0
213

हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता ने पति के घर में प्रवेश करने को लेकर धरना दिया। यहां यह पूरा हाईवोल्टेज ड्रामा दिन भर पुलिस के लिए सर दर्द बना रहा।

अपने ससुराल में गेट के बाहर धरने पर बैठी महिला रीना का आरोप है कि उसके ससुराल वाले उसे न केवल दहेज़ के लिए प्रताड़ित कर रहे है, बल्कि उसे घर में भी रहने नहीं दे रहे हैं। जबकि रीना मामले की शिकायत कर कोर्ट से ससुराल में रहने के लिए स्टे भी लाई हुई है। लेकिन पुलिस की ससुराल पक्ष से साठगांठ के चलते उसे कोई इंसाफ नहीं मिल रहा है। इस कारण  पुलिस की कार्यप्रणाली से तंग आकर अपनी ससुराल के घर के बाहर धरने पर बैठ गयी।

रीना के पिता योगेंद्र का कहना है की 4 मार्च 2016 को रीना की शादी रवि के साथ हुई थी। इसके बाद पहली बार जब अपनी बेटी को ससुराल छोड़ने आए तो तभी लड़की के ससुराल वालों ने घर में दो पुलिसकर्मी बुलाए हुए थे। इसके बाद उन्हें थाने ले गए। परेशान होकर उन्होंने बेटी को ससुराल में रहने की कोर्ट से अनुमति ली हैं, लेकिन ये लोग गेट बंद किए हुए हैं।

वहीं पीड़िता के पति का आरोप है कि महिला के नाजायज सम्बन्ध हैं। पति का कहना है कि उसने तलाक के लिए आवेदन किया है, इसलिए वह किसी भी कीमत पर अपने घर में नहीं रखेगा।

वहीं पूरे मामले पर सीओ सदर जेपी जुयाल का कहना है की दोनों परिवारों का आपसी विवाद चल रहा है। दोनों पति पत्नी में आपसी ट्यूनिंग सही नहीं है। न ही महिला के पास कोर्ट से ऐसा कोई ऑर्डर है, जिसमें उसको ससुराल में रहने की अनुमति की बात कही गयी है। दोनों पक्षो को समझाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here