Free Porn
xbporn
27 C
New York
Thursday, July 18, 2024
spot_img

उत्तराखंड एसटीएफ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग–तस्कर को किया गिरफ्तार

तस्कर के पास से बरामद किए 1 किलो 362 ग्राम चरस

बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपए कीमत

देहरादून। उत्तराखंड एस टी एफ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स और जनपद चंपावत पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग–तस्कर पकड़ा गया जिसके पास से टीएम ने भारी मात्रा में चरस बरामद किए है। एएनटीएफ ने ड्रग–तस्कर के कब्जे से 1 किलो 362 ग्राम चरस बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपए कीमत बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी कई वर्षो से चरस की तस्करी में संलिप्त था।
एएनटीएफ ने तस्कर को जनपद चंपावत के थाना लोहाघाट क्षेत्रअंतर्गत मन्नार बैंड खेतीखान के पास से गिरफ्तार किया है। जिसका नाम मुकेश चंद्र सेल्ला (पुत्र कृष्णानंद सेल्ला उम्र 43 वर्ष) और वह गढ़कोट थाना चंपावत का निवासी है। टीम ने आरोपी मुकेश चंद्र सेल्ला के कब्जे से करीब 1 किलो 362 ग्राम अवैध चरस बरामद किए है।

आरोपी पिछले कई सालों से उत्तराखंड में चरस की सप्लाई कर रहा था। उसने पूछताछ में बताया कि वह यह चरस अपने गांव के आसपास से थोड़ी-थोड़ी मात्रा में खरीद कर काठगोदाम/ हल्द्वानी आदि मैदानी क्षेत्र में बेचने जा रहा था। तभी उसे पकड़ लिया गया।
बता दें कि ANTF कुमाऊं यूनिट ने वर्ष 2024 में अब तक 9 किलो 703 ग्राम चरस बरामद कर चुकी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ उत्तराखंड ने अपने ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे, किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी ना करें, नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एसटीएफ उत्तराखंड से संपर्क करें।
एसटीएफ – 0135-2656202, 9412029536

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles