3.2 C
New York
Wednesday, December 6, 2023
spot_img

Apple Smart Ring: स्मार्ट रिंग पर काम कर रहा एपल, दायर किया पेटेंट; एक टच से कंट्रोल कर सकेंगे कई डिवाइस

Apple Smart Ring एपल स्मार्ट रिंग को क्यूपर्टिनो कंपनी डेवलप कर रही है। एपल रिंग टच और प्रेसर सेंसिटिव कंट्रोल के के साथ आएगी। नए पेटेंट के मुताबिक स्मार्ट रिंग फीडबैक नोटिफिकेशन जैसी चीजों को एपल रिंग से कंट्रोल किया जा सकेगा। स्मार्ट रिंग्स आमतौर पर ऑउरा जैसे स्लीप ट्रैकर्स की तरह होते हैं। ऑउरा रिंग 4 कॉन्टैक्ट-लेस पेमेंट को सपोर्ट करेगा।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। नॉइज़ और बोट की स्मार्टवॉच लॉन्च के बाद अब एपल Smart Ring पर काम कर रहा है। हाल ही में दिए गए पेटेंट के डिटेल के अनुसार, एपल स्मार्ट रिंग को क्यूपर्टिनो कंपनी डेवलप कर रही है। एपल रिंग टच और प्रेसर सेंसिटिव कंट्रोल के के साथ आएगी। नए पेटेंट के मुताबिक स्मार्ट रिंग फीडबैक नोटिफिकेशन जैसी चीजों को एपल रिंग से कंट्रोल किया जा सकेगा।

एपल स्मार्ट रिंग जल्द हो सकता है पेश

संयुक्त राज्य अमेरिका पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय की वेबसाइट पर पाए गए एक दस्तावेज़ के अनुसार, इसके स्थान पर, एपल रिंग वायरलेस कंट्रोल बाहरी बैंड का इस्तेमाल करेगा। उदाहरण के लिए, बैंड को हिलाने से लोग iPhone पर वेबपेज को स्क्रॉल कर सकेंगे। स्मार्ट रिंग्स आमतौर पर ऑउरा जैसे स्लीप ट्रैकर्स की तरह होते हैं।

हालांकि इस बात के सबूत हैं कि ऑउरा रिंग 4 कॉन्टैक्ट-लेस पेमेंट को सपोर्ट करेगा। एपल ने एक रिंग जैसा दिखने वाले स्मार्ट डिवाइस पर काम करते हुए कई साल बिताए हैं। इसने वीआर डिवाइस के लिए रिंग के आकार के कंट्रोल के लिए वर्षों पहले एक पेटेंट आवेदन दायर किया था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles