बेकसूर परिवार दबंगों ने रॉड-डंडों से किया लहूलुहान

0
192

crime-54e591e3286c0_exlदेहरादून में कांवली रोड पर एक युवक को बचाने के प्रयास में दबंगों ने एक बेकसूर परिवार को रॉड और डंडों से हमला कर लहूलुहान कर दिया। मारपीट में महिला का हाथ टूटा तो उसके पति के सिर पर गंभीर चोट आई है। जबकि, डंडा लगने से बेटा भी घायल हो गया।

बीचबचाव की कोशिश में पिटा परिवार
खुड़बुड़ा निवासी नरेंद्र पाल सिंह ऑटो चलाते हैं। बुधवार शाम करीब चार बजे वे पत्नी जितेंद्र कौर और बेटे रमन दीप सिंह के साथ आटो से कांवली रोड से गुजर रहे थे। इसी बीच चार-पांच लड़के एक युवक को सरेआम पीट रहे थे। यह देखते ही नरेंद्र पाल ने ऑटो रोक दिया। पहले रमन दीप ने बीचबचाव की कोशिश की तो युवकों ने उसकी पिटाई कर दी।

इसके बाद पिता और मां पर भी रॉड और डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस को सूचना देने के बाद घायलों को दून अस्पताल लाया गया। बाद में परिवार ने खुड़बुड़ा चौकी पहुंचकर नामजद तहरीर दी। परिवार को आरोप है कि तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

छात्रों के दो गुटों में संघर्ष
जीएमएस रोड पर बुधवार दोपहर छात्रों के दो गुटों में लाठी-डंडे चलने से अफरातफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी भाग निकले।

कैप्टन की पत्नी से छेड़छाड़
तेल भवन के पास कार सवार कैप्टन की पत्नी से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने मोहित निवासी शिमला बाईपास को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि अश्लील हरकत का विरोध किया तो वह अपशब्दों पर उतर आया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी का चालान कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here