Free Porn
xbporn
27 C
New York
Thursday, July 18, 2024
spot_img

उत्तराखण्ड के विकास के लिए समर्पित होकर कार्य किया -सीएम धामी

उत्तराखण्ड के सीएम धामी कार्यकाल के तीन साल पूरे

सोशल मीडिया में जनता के नाम दिया सन्देश

देहरादून। भाजपा शासित उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज तीन साल का कार्यकाल पूरा कर लिया।

इस मौके पर सीएम धामी ने सोशल मीडिया में जनता का आभार जताते हुए सन्देश पोस्ट किया। उन्होंने अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए पीएम मोदी का आभार भी जताया।

प्रिय प्रदेशवासियों,

आप सभी के स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद से मुख्यसेवक के रूप में आज 3 वर्ष पूर्ण हुए हैं। जन-जन की आशाओं और आकांक्षाओं के अनुरूप इन वर्षों में देवभूमि उत्तराखण्ड के विकास और जनकल्याण के लिए निरंतर समर्पित होकर कार्य किया है और आगे भी इसी प्रकार प्रदेशवासियों के सर्वांगीण और सर्वस्पर्शी विकास के लिए कार्य करता रहूंगा।

एक ओर जहां तुष्टिकरण, लैंड जिहाद और जबरन धर्मान्तरण के विरुद्ध सख्त कार्रवाई कर तथा राज्य में समान नागरिक संहिता लागू कर देवभूमि के मूल स्वरूप को बनाए रखने की दिशा में आगे बढ़े हैं वही दूसरी ओर भ्रष्टाचार, नकल माफिया और दंगाइयों पर नकेल कसकर प्रदेशवासियों के भविष्य को भी सुरक्षित किया है।

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के कुशल नेतृत्व में आज उत्तराखण्ड विकास और प्रगति के नए सोपान गढ़ रहा है। सुशासन के मार्ग पर चलते हुए उन्नति और समृद्धि की यह धारा निरंतर बहती रहे इसके लिए पूर्ण मनोयोग से कार्य कर रहा हूं।

आइए हम सभी मिलकर सशक्त, आत्मनिर्भर और विकसित उत्तराखण्ड के निर्माण में सहभागी बनें। एक बार पुनः आप सभी का कोटि-कोटि आभार

 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles