6.3 C
New York
Monday, April 22, 2024
spot_img

स्टूडेंट्स-अभिभावक बनाएंगे शिक्षा विभाग का आधिकारिक लोगो

विद्यालयी शिक्षा विभाग ने स्टूडेंट्स-शिक्षक व अभिभावकों से ऑनलाइन लोगो का डिज़ाइन मांगा

31 मार्च 2024 तक जमा करना होगा ऑनलाइन logo

देखें, अपर निदेशक,एस०सी०ई०आर०टी० के निर्देश

विषयः- ऑनलाइन LOGO आर्ट डिजाइन कार्यक्रम विषयक ।

महोदय,

उक्त विषयक उत्तराखण्ड सरकार, राज्य में शिक्षा की गुणवत्ता संवर्धन के लिए प्रतिबद्ध है। उत्तराखण्ड निर्माण के लगभग 23 वर्ष हो चुके है एवं विद्यालयी शिक्षा, उत्तराखण्ड को एक अधिकारिक LOGO की आवश्यकता है। इसलिए आज के डिजिटल युग में ऑनलाइन माध्यम से रचनात्मकता और सामुदायिकता को बढावा देने के लिए, एस०सी०ई०आर०टी० उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा विभाग के लिए एक ऑनलाइन LOGO डिजाइन आमिंत्रित किये जाने का प्रस्ताव कर रहा है।

इसका उद्देश्य शिक्षकों/ छात्रों / अभिभावकों/कालाकारो को LOGO डिजाइन के प्रति उत्साहित कर एक नया LOGO बनाने में शामिल करना है। संलग्न आधार पत्रक को अध्ययन कर उत्तराखण्ड राज्य के सभी छात्र/छात्राऐं, शिक्षक और अभिभावक इस कार्यक्रम में एक स्वर्निमित LOGO तैयार कर ऑनलाइन प्रेषित कर सकेंगे। LOGO डिजाइन के लिए नियम एवं शर्तें आधार पत्रक के अनुसार मान्य होंगी। प्रतिभागी LOGO डिजाइन को दिए गये आनलाइन फार्म पर प्रविष्टियाँ भरकर दिनांकः 31 मार्च, 2024 तक जमा कर सकते है।

LOGO डिजाइन निर्माण कार्यक्रम के प्रचार-प्रसार में समस्त शिक्षा अधिकारी, प्रधानाचार्य एवं अभिभावक इस कार्यक्रम में अपना योगदान देंगे। इस कार्यक्रम के लिए निम्नवत् लिंक अथवा क्यूआर कोड को स्कैन कर आवेदन किया जा सकता है।

आवेदन फार्म लिक-

स्कैन QR Code

https://forms.gl/hTFxKjDcdCJaqFsx9

(अजय कुमार नौडियाल)

अपर निदेशक

एस०सी०ई०आर०टी०

उत्तराखण्ड, देहरादून ।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles