प्रधानमंत्री का पुतला फूंका

0
151

26_05_2015-26rsh5ऋषिकेश: केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने त्रिवेणी घाट स्थित गांधी स्तंभ पर एकत्र होकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ का आयोजन किया।
सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राजपाल खरोला ने कहा कि क्षेत्रीय भाजपा विधायक का आठ वर्ष का कार्यकाल निराशाजनक रहा है। उन्हें आठ वर्ष के विकास कार्यो पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। इतने वर्षो में एक भी विद्यालय का उच्चीकरण नहीं हुआ। शिक्षक विहीन विद्यालयों में शिक्षकों की तैनाती नहीं हुई। डिग्री कॉलेज की मांग अधूरी है। उन्होंने विधायक निधि की बंदरबांट का आरोप लगाते हुए कहा कि इस निधि से बनी सड़कें छह माह तक ही टिकती हैं। एकमात्र पॉलीटेक्निक खदरी में बाढ़ सुरक्षा और एक भी नया विषय भाजपा के पांच साल में विधायक नहीं खुलवा पाए। कार्यक्रम में कमला प्रसाद भट्ट, एमएन फारूकी, मधु सेमवाल, अनीता वशिष्ठ, रामविलास रावत, अरविंद जैन, प्यारेलाल जुगरान, ध्यान सिंह असवाल, शाकुंबरी बष्ट आदि शामिल हुए।
फेंकू दिवस मनाकर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका
ऋषिकेश: एनएसयूआइ के आह्वान पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने अनूठे अंदाज में मोदी सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल पर विरोध जताया। युकां के पूर्व प्रदेश महामंत्री जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने त्रिवेणी घाट से घाट चौक तक जुलूस निकाला। एक वर्ष के कार्यकाल को फेंकू दिवस के रूप में मनाते हुए घाट चौक पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया। इस दौरान कालेधन मामले में सरकार को घेरते हुए कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी फेंकू बैंक के नाम से जारी 15-15 लाख के डमी चेक की होली जलाई। प्रदर्शन में अब्दुल रहमान, शिवमोहन मिश्रा, मदनमोहन शर्मा, राजू शर्मा, सैय्यद मुमताज हाशिम, राजकुमार तलवाड़, विजेंद्र गौड़, रामगोपाल अग्रवाल आदि शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here