मोटर साइकिल से 350 किलोमीटर का सफ़र तय कर गैरसैंण पहुंचे विधायक देशराज कर्णवाल

0
145

उत्तराखंड के बजट सत्र में शामिल होने के लिए हरिद्वार जिले की झबरेड़ा सीट के 49 वर्षीय विधायक देशराज कर्णवाल मोटर साइकिल से गैरसैंण पहुंचने वाले पहले विधायक बने । 

कर्णवाल ने पूछने पर कहा- कौन कहता है कि गैरसैंण दूर है? पहली बार विधायक बने देशराज 350 किलोमीटर की दूरी बाइक से तय कर गैरसैंण पहुंचे। विधायक बोले, जो मैदान और पहाड़ की बात करते हैं, उन्हें इसके माध्यम से वह संदेश देना चाहते हैं कि मैदान-पहाड़ का अंतर गलत है। राज्य हम सबका है।

उन्होंने कहा, यह बजट सत्र राज्य के लिए मील का पत्थर साबित होगा। कर्णवाल दोपहर 11 बजे बाइक से खाल पहुंचे। यहां भाजपा के नेता विरेन्द्र टम्टा, एलपी सती, खिलाफ, दिनेश, हीरा प्रसाद आदि फूलमालाओं के साथ उनका स्वागत किया।

विधायक के बाइक से पहुंचने की खूब चर्चा

झबरेड़ा विधायक जहां बाइक पर सवार होकर गैरसैंण पहुंचे, वहीं कई विधायक आलीशान वाहनों से सोमवार शाम तक भराड़ीसैंण विधायक आवास पहुंचे। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत सहित तमाम मंत्रीगण सड़क मार्ग से पहुंचे। लोगों का मानना है कि कमोबेश सड़क मार्ग से मंत्रियों के आने से पहाड़ के हालात व ग्रामीणों के रोजमर्रा के दर्द का एहसास भी करेंगे। उधर, सभी लोग विधायक के बाइक से पहुंचने की चर्चा करते रहे।