6.3 C
New York
Sunday, March 3, 2024
spot_img

लाखों की धोखाधड़ी का पूर्व निजी सचिव पर एक और मामला दर्ज

सरकारी टेंडर दिलाने के नाम पर हड़प लिए थे 55 लाख

जरूरत हुई तो गैंगस्टर एक्ट भी लगाई जाएगी:एसएसपी

 

देहरादून। सरकारी टेंडर दिलाने के नाम पर लाखों रुपए हड़पने के मामले में सीएम के पूर्व निजी सचिव पर धोखाधड़ी का एक और मामला दर्ज किया गया है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि 12 अक्टूबर को जयपुर निवासी दीपमणि ने सरकारी टेंडर दिलाने के नाम पर सीएम के पूर्व निजी सचिव प्रकाश उपाध्याय समेत अन्य के खिलाफ 55 लाख की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

तहरीर में कहा गया था कि उत्तराखंड में सरकारी टेंडर दिलवाने के नाम पर भिन्न- भिन्न तारीखों पर उससे 55 लाख रुपए लिए गए। और जब काम नही हुआ तो पैसे मांगने पर डराया धमकाया गया।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर कोतवाली में मु0अ0सं0 – 479/23 धारा 420, 120बी भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि प्रकाश उपाध्याय पूर्व मुख्य सचिव के स्टाफ में भी कई साल तैनात रहे। और सचिवालय में कई अधिकारियों के साथ भी काम कर चुके हैं। रिटायरमेंट कर बाद भी उपाध्याय सचिवालय में सीएम कार्यालय में सेवाएं दे रहे थे।

कुछ महीने पहले ही उपाध्याय व अन्य के खिलाफ भी धोखाधड़ी का मामला सामने आने के बाद सत्ता के गलियारों में हड़कंप मच गया था।

इन लोगों पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा

अंकित मिश्रा पुत्र संजीव कुमार निवासी संतोषपुर तिलखाना जिला इटावा 2- सौरभ शर्मा पुत्र बृजमोहन शर्मा निवासी नियर एयरपोर्ट देहरादून 3- प्रकाश चंद उपाध्याय निवासी 1772 सुभाष रोड वर्तमान सेन संग कलिंगा माजरा माफी, देहरादून 4. संजीव कुमार उर्फ देव पुत्र स्व गोपाल चन्द निवासी 85 एस0एस0टी0 नगर, पटियाला पंजाब

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles