6.3 C
New York
Sunday, March 3, 2024
spot_img

महिला पर्यटक से छेड़खानी में होटलकर्मी गिरफ्तार

पौड़ी पुलिस ने पाबौ से गायब दो नाबालिग लड़कियों को चंद घंटों में हरिद्वार से सकुशल बरामद किया

क्षेत्रीय जनता ने तत्काल एक्शन पर पौड़ी पुलिस का आभार जताया.

राजस्व पुलिस का कुछ हिस्सा रेगुलर पुलिस को देने के भी उभरे स्वर

 

पौड़ी। स्पेन की महिला द्वारा छेड़खानी की शिकायत पर एसएसपी ने तत्काल करवाई करते हुये आरोपी को गिफ्तार कर जेल भेज दिया है। दूसरी ओर, पौड़ी पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए दूरस्थ इलाके पाबौ से गायब हुई दो नाबालिग लड़कियों को चंद घंटों में हरिद्वार से सकुशल बरामद कर लिया।

एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि घटना का पता चलते ही कोटद्वार पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए गए। मोबाइल सर्विलांस से दोनों नाबालिग लड़कियों की लोकेशन हरिद्वार में मिली। पुलिस टीम ने तत्काल हरिद्वार पहुंचकर बच्चियों को बरामद कर लिया।

दोनों नाबालिग लड़कियां शुक्रवार को मार्केट जाने की बात कहकर घर से निकली थी। घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने दोनों को तलाशा। लड़कियों के गायब होने से इलाके में हलचल मच गई। नहीं मिलने पर रविवार को पाबौ पुलिस को सूचना दी गयी।

जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों की लोकेशन पता कर हरिद्वार के बस अड्डे और रेल स्टेशन पर तलाश किया। और सोमवार की सुबह दोनों नाबालिग लड़कियों को बरामद कर लिया। तत्काल कार्रवाई से पाबौ क्षेत्र की जनता ने पुलिस का आभार जताते हुए राहत की सांस ली। साथ ही इलाके की बेहतर कानून व्यवस्था के मद्देनजर राजस्व पुलिस का कुछ हिस्सा रेगुलर पुलिस को देने की मांग की।

विदेशी महिला से छेड़छाड़ में होटलकर्मी गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक बार्सिलोना निवासी महिला ने थाना लक्ष्मणझूला पर शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि रामझूला पुल के पास एक व्यक्ति ने उसके साथ अभ्रदता की ।

शिकायत के आधार पर थाना लक्ष्मणझूला थाने पर तत्काल मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही की गई ।मामला विदेशी महिला से संबंधित होने के चलते घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने तत्काल अभियुक्त की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस टीम गठित की।

इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार जया बलूनी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने त्वरित करवाई करते हुऐ सीसीटीवी कैमरों की मदद से अभियुक्त का पता लगाया।

मामले में संलिप्त अभियुक्त अंकित को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गयी। अभियुक्त अंकित मुनिकीरेती, ऋषिकेश में एक होटल काम करता था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles